इस महान बल्लेबाज के छक्के छुड़ाए इस भारतीय युवा गेंदबाज ने

जल्द ही भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे सीरीज और 3 टी-20 सीरीज का आगाज होने वाला है और इससे पहले खेले गए दो अभ्यास मैचों में न्यूजीलैंड के एक महान बल्लेबाज के इंडियन बोर्ड प्रेसिडेंट टीम के युवा गेंदबाज ने के छुड़ा दिए.

Ind vs NZ 2017 Hindi Live Score

जी हां 17 अक्टूबर और 18 अक्टूबर को खेले गए दो अभ्यास मैच जो कि न्यूजीलैंड टीम और इंडियन बोर्ड प्रेजिडेंट टीम के बीच खेले गए उसमें न्यूजीलैंड टीम के कप्तान और बल्लेबाज केन विलियमसन भारतीय युवा गेंदबाज करण शर्मा के सामने घुटने टेकते नजर आए.

खेले गए पहले अभ्यास मैच में केन विलियमसन अपने अर्धशतक से चूक गए और 45 रनों पर करण शर्मा का शिकार बने करण शर्मा ने इस मुकाबले में केन विलियमसन को C & B करके आउट किया.

खेले गए दूसरे अभ्यास मैच में करण शर्मा ने फिर केन विलियमसन को अपना शिकार बनाया लेकिन इस बार कौन शर्मा ने केन विलियमसन को सस्ते में आउट कर दिया और केन विलियमसन 1 रन पर करण शर्मा की गेंद पर बोल्ड हो गए.

खेले गए दोनों अभ्यास मैचों में पहला मैच इंडियन बोर्ड प्रेसिडेंट टीम के नाम और दूसरा मैच न्यूजीलैंड के नाम रहा.

केन विलियमसन दुनिया के सबसे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं और करण शर्मा ने केन विलियमसन जैसे बल्लेबाजी दोनों ही अभ्यास मैचों में आउट करके यह बता दिया है कि उनमें कितनी काबिलियत है.

आपको बता दें कि आईपीएल 2017 में करण शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे और उन्होंने अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन दिखाया था, साथ ही मुंबई इंडियंस आईपीएल 2017 की विजेता टीम भी रही थी.

Tadka24.Com © 2018