अपने दादा धर्मेन्द्र और पिता से बिल्कुल भी कम नहीं है सनी देओल का छोटा बेटा, पर्सनालिटी देख रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड में ही मैन के नाम से जाने जाने वाले धर्मेन्द्र किसी पहचान के मोहताज नहीं है. आज भले ही वो फिल्मों में सक्रिय न आहों लेकिन उनकी फैन फोल्लोविंग आज भी कम नहीं हुई है और इन्हीं की तरह रुतबा है इनके बेटे सनी देओल का. अपने पिता की ही तरह सनी देओल ने भी फिल्मों में अपना खूब नाम कमाया है और सबसे ख़ास बात ये है की सनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात एक रोमांटिक फिल्म से की थी लेकिन बाद में उन्होनें अपनी पहचान एक एक्शन हीरो के तौर पर बनायीं. सनी देओल और धर्मेन्द्र से तो आप सभी बखूबी वाकिफ होंगे लेकिन आज हम आपको सनी के छोटे बेटे के बारे में बताने जा रहे हैं जो पर्सनालिटी के मामले में बिल्कुल भी अपने पापा और दादा से जरा भी कम नहीं हैं. तो आईये आपको रूबरू करवाते हैं सनी के छोटे बेटे से.

मिलिए सनी देओल के छोटे बेटे से


आपको बता दें की सनी देओल ने पूजा देओल से शादी की थी जो की एक बहुत ही मशहूर लेखिका हैं. सनी और बॉबी की फिल्म यमला पगला दीवाना भी पूजा ने ही लिखी थी. सनी और पूजा के दो बेटे हैं बड़ा बेटा करण और छोटा बेटा राजवीर, करण के बारे में तो आप सभी वाकिफ होंगे ही की वो अपने पिता सनी की तरह ही जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं.

आजकल अपनी पढाई पूरी करने में जुटे हैं राजवीर देओल


आपको बता दें की जहाँ सनी देओल और पूजा देओल का बड़ा बेटा करण देओल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है वहीँ दूसरी तरफ सनी का छोटा बेटा राजवीर अभी फिलहाल अपनी पढाई पूरी करने में व्यस्त हैं. राजवीर के फिल्मों में एंट्री के बारे में अभी देओल परिवार के तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है. सनी देओल का अभी सारा फोकस अपने बड़े बेटे करण की लॉन्चिंग पर है जो जल्द ही फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में अपनी एंट्री करने जा रहे हैं. सनी देओल ने अपनी फ़िल्मी पारी की शुरुवात साल 1983 में आई फिल्म बेताब से की थी इस फिल्म में सनी देओल के सतह अमृता सिंह और शम्मी कपूर भी थे. उस ज़माने में सनी देओल की ये पहली फिल्म काफी हिट हुई थी और इसका गाना :जब हम जवां होंगे” लोग आज भी गुनगुनाते हैं.

Tadka24.Com © 2018