भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी के पिताजी का अभी अभी हुआ निधन, पूरी भारतीय टीम गम में

भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह माना जाता हैं और क्रिकेट से जुड़ी कोई भी खबर हो वो काफी बड़ी बन जाती हैं. अब भारतीय क्रिकेट से जुड़ी एक बेहद दुख:द खबर आयी हैं.

 

मंगलवार को पुर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली के पिताजी का निधन हो गया. विनोद कांबली के पिताजी गणपत कांबली लंबे समय से बिमार चल रहें थे और मंगलवार सुबह को उनका निधन हो गया.

विनोद कांबली भारत के बड़े क्रिकेटर रह चुके हैं और उनकै करियर में बड़ा करने को उनके पिता गणपत कांबली का बड़ा हाथ था. विनोद कांबली ने अपने करियर की शुरूआत मुंबई में की और सचिन तेंदुलकर के साथ उन्होंने करियर की शुरूआत की थी.

विनोद कांबली और सचिन तेंदुलकर काफी अच्छे दोस्त थे और शुरूआती दिनों में विनोद कांबली को सचिन तेंदुलकर से बेहतर क्रिकेटर तक माना जाता था. विनोद कांबली का टेस्ट रिकॉर्ड काफी बेहतरीन रहा हैं, लेकिन जैसे जैसे उनको चमक मिलने लगी विनोद कांबली का ध्यान क्रिकेट से हटता गया.

विनोद कांबली ने फिर क्रिकेट छोड़ दिया और बॉलीवुड में घुस गये. एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर ने अपने खुदके करियर को ही खत्म कर दिया. विनोद कांबली ने अब अपने पिताजी को खो दिया और हम गणपत कांबली को श्रद्धांजलि देते हैं.

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो

Tadka24.Com © 2018